1 mobile me 2 whatsapp account chalane ke liye hum OGWhatsapp use karte the. But March 2016 se Whatsapp Expire ho gaya hai.  To fir ab hum apne phone me ek hi time me 2 whatsapp number kaise use kar sakte hai. Don’t worry iska bhi solution hai. Is post me mai aapko iske bare me details se bta raha hu. Or aap fir se apne andorid phone me do whatsapp account use kar sakoge.
Maine july 2015 me jab blogging ki starting ki thi to sabse pahle apne blog par yahi post share ki thi. Yahi wo post hai jo mujhe blogging me le kar aayi or jiski wajah se mujhe shuruaati dino se hi acha traffic milne lag gaya.
Aaj ma is post ko update kar raha hu. Kyuki OGWhatsapp ab expire ho gaya hai or work karna band ho gaya hai. So ab mujhe readers ki ye problem solve karni hai ki OGWhatsapp ke off hone ke bad ek sath apne mobile me do whatsapp account kaise use kare.


YOUTUBE